You are here
BIOGRAPHY NEWS 

एटीएम की लाइन में राहुल गांधी ने बोला मोदी के खिलाफ़, लोगों ने शुरू कर दी हाथापाई

नोट बंदी  के 12 दिन बाद  राहुल गांधी एक बार फिर एटीएम पहुंचे। राहुल ने पैसा निकालने के लिए कतार में खड़े लोगों से मुलाकात की । और उनकी समस्या जाननी चाही ।

राहुल दिल्ली के जहांगीरपुरी में गए जहां उनके सामने ही कुछ लोग इस बात पर भिड़ गए कि नोटबंदी का फैसला सही है या गलत। कांग्रेस वाइस-प्रेसिडेंट को बीच-बचाव करना पड़ा और उन्होंने कहा, ”अच्छा भैया लड़ो मत।
बता दें कि राहुल खुद लाइन में लग कर एसबीआई से पैसा निकाल चुके हैं। मुंबई में भी वे एटीएम के बाहर लोगों से मिलते देखे गए थे।
image-copy
जैसे ही राहुल जहांगीरपुरी के एक एटीएम के पास पहुंचे लोगों की भीड़ लग गई। राहुल लोगों से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने कहा, हमें थोड़ा सहयोग करना चाहिए।  इस पर एक दूसरे शख्स ने कहा, आम जनता को परेशान कर रखा है।’ पहला शख्स, परेशानी से ही फ्यूचर बनता है। दूसरा सब धक्के खा रहे हैं। काहें की लाइन में लगे हैं ये तो बता दो। सब अपना काम छोड़कर रोज एटीएम के बाहर लाइन में हैं।
राहुल गांधी ने तीसरे शख्स से पूछा, अच्छा भैया आप बताओ, क्या दिक्कत है। दूसरे शख्स ने फिर बोलना शुरू किया,”माल्या का फ्यूचर बना दिया उसने। जो मर रहा है उनका क्या फ्यूचर है। जिनके घर में मौत हो रही है उनसे पूछे। तब राहुल ने कहा, ”अच्छा भैया आप लोग लड़ो मत
जहांगीरपुरी के बाद राहुल लोगों की समस्याएं सुनने इंद्रलोक के एक एटीएम के बाहर भी पहुंचे। इसके बाद राहुल सीधे दिल्ली के जकिरा इलाके के एक एटीएम पर पहुंचे। यहां भी उन्होंने लोगों की समस्याओं के बारे में पूछा।
इससे पहले भी राहुल  नोट बदलाने और लोगों की दिक्कतों को समझने के लिए बैंक की लाइन में लगे थे । तब उन्होंने कहा था कि ”मैं लाइन में लगना चाहता हूं। लोगों का दर्द बांटने आया हूं।”

Comments

comments

Related posts

Leave a Comment

Loading...